सूर्य ग्रहण

                        जय श्री नारायण

मित्रो नमस्कार 21,22/8/2017 को सूर्य ग्रहण है। और मेरे जिन मित्रो की जन्म कुंडली में सूर्य ग्रहण मतलब जिन की कुंडली में सूर्य और राहू एक साथ एक ही घर में बैठे हों या जिनकी कुंडली में राहू की दृष्टी सूर्य देव पर जाती हो उन मित्रो के लिए उपाय करने का सही समय है। मित्रो 21,22/8/2017 तारीख को 23:51 मिनट पर सूर्य ग्रहण का उपाय करने का सही समय है तो कृपया आप उपाय करके अपने बुरे समय को ठीक करें। करना इये है राहू का सामान जैसे नारियल साबुत बादाम आदि ग्रहण के मध्य काल जोकि कल 23:51 मिनट पर है सिर से 7 बार उसार कर तेज बहते पानी में जल प्रबाह कर दें।
अब में आपको सूर्य ग्रहण बाले जातकों को होने बाली परेसानियां बताता हूँ।
इस पोस्ट से में आज आप लोगों से कुछ कुंडलियों में पाये जाने बाले बुरे योगों में से एक सूर्य ग्रहण नामक बुरे योग के बारे में बताऊंगा ।
जब किसी की जन्म कुंडली में सूर्य देव के साथ राहु एक ही घर में बैठ जाएँ या राहू की दृष्टि सूर्य देव के ऊपर पड़ रही हो तो सूर्य ग्रहण नाम का बुरा योग बन जाता है।
इस बुरे योग के कारण व्यकित को बहुत सी परेसानियों से दो चार होना पड़ता है।
जैसे जातक का मन किसी भी काम में लंबे समय तक नहीं लगता। इरिटेस्न फीलिंग चिढ़ चिड़ा सवभाव हो जाना। कोई भी काम टिक के ना कर पाना।
काम काज या नौकरी का बार बार बदलना।
उसके पिता को भी अपनी मेहनत का पूरा फल नहीं मिलता। पिता के जीवन काल में अनेक परेशनियां । उनको तरक्की ना मिलना। ऐसे व्यकित के अपने पिता से सम्बंध भी ज्यादा मधुर नहीं हो पाते। उस जातक की उम्र जब 22 और 23 साल की होती है तब पिता के जीवन में अनेक प्रकार के म्रत्यु तुल्य कष्ट होते हैं। साथ ही वैचारिक मतभेद बने रहते हैं।
ऐसे व्यकित को सरकार से भी कोई लाभ नहीं मिलता बल्कि सरकार से सम्मन या नोटिस मिलते हैं। जिस कारण जातक सरकार से भी परेसान रहता है।
मित्रो इस योग या ऐसे ही अन्य बुरे योगों से घवराने की कोई जरूरत ना है। किउंकि लाल किताब जियोतिश है। जिसके सटीक उपाय कारगर हैं।जिनको करने से बुरे ग्रहों के बुरे प्रभाव से आसानी से बचा जा सकता है और अच्छी जिंदगी गुजारी जा सकती है। लाल किताब के उपाय बहुत ही आसान और कम खर्चीले होते हैं। जिनको कोई भी व्यक्ति बिना किसी की सहायता के आसानी से कर सकता है।
मित्रो में professionall astrologer हूँ। अपना पूरा समय लाल किताब जियोतिष् को ही देता हूँ। fb पर इतने से ज्यादा की उम्मीद ना करें।
आप लाल किताब जियोतिश के अनुसार अपनी कुण्डली पर पूरी विवेचना उपाय के साथ मुझसे करबाना चाहते हों या लाल किताब जियोतिश सीखने के इच्छुक हों तो मुझसे सम्पर्क करें।
मित्रो अब हमारे कार्यालय में online सुविधा भी उपलब्ध है। अगर आप मेरे कार्यालय में आने में असमर्थ हैं तो इस सुविधा का लाभ जरूर उठायें।
सोजन्य से
एस्ट्रो परामर्श
पँ अभिषेक कुमार
whatsapp 9472998128

Comments

Popular posts from this blog

*खुद का घर कब और कैसा होगा-*

शिव भक्त राहु

वास्तु दोष -के निवारण जाने,,,, कैसे करते हैं।