21 जनवरी राशिफल



मेष राशिफल - आज के  दिन आपका किसी से झगड़ा न होजाये  इसका ध्यान रखने की सलाह है।  मित्रो व स्वजनों के साथ आपका वैचारिक  स्तर पर मनमुटाव  सकता है।  स्व्भाव में उग्रता और क्रोध की मात्रा विशेष रहेगी ,पुराने रोग परेशान करसकते हैं।

वृषभ राशिफल :-  आज के दिन आपको कार्य करने  दृढ मनोबल तथा आत्मविश्वास का पूरा सहकार मिलेगा।  इस कार्य का फल भी आपको अपेक्छा अनुसार मिलेगा। मातृ पक्ष की ओर से लाभदायिक समाचार प्राप्त होगा।  अभ्यास में विद्यार्थियों को रूचि रहेगी।

मिथुन राशिफल: - आज शारीरिक और मानसिक से आप अस्वस्थ रह सकते है , .मन में दुख और असंतोष की भावना रहेगी। पारिवारिक सदस्यों के साथ ग़लतफ़हमी न हो इसका आप अधिक ध्यान रखिए।  आँख संबधित एवं मस्तिक पीड़ा होने की संभावना है.

कर्क राशिफल :- आज के दिन आपके अंदर आत्मविश्वास की मात्रा अद्दिक ही रहेगी। किसी भी कार्य को करने के लिए निर्णय त्वरित ले सकेंगे। पिता और बड़े भाई से आर्थिक लाभ होसकती है।  सामाजिक रूप से मान-सम्मान में बृद्धि होगी।

सिंह राशिफल :- आज आप शारीरिक थकान महशुस क्र सकते है।  आपका स्वास्थ्य कुछ नरम-गरम  रहेगा। मन में चिंता होगी। ब्वयवस्य में बाधा उपस्थित होसकती है ,भाग्य साथ नहीं देरहा आयशा प्रतीत होगा।

कन्या राशिफल :-  आज के दिन  आप सभी कार्य दृढ मनोबल और आत्मविस्वास पूर्वक करेंगे। प्रवाश-पर्यटन की सम्भवना रहेगी। अच्छा भोजन और नए वस्त्र परिधान प्राप्त करने के प्रसंग उपस्थित होंगे।  भागीदारी से लाभ होगा।  वाहन सुख की प्राप्ति होगी।

  तुला राशिफल :- आज आपको व्यवसायिक स्थल पर वातावरण अनुकल रहेगा।  उच्च अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे।  आपका हर कार्य आज सफलता पूर्वक सम्पन्न होगा। आपकी मान -प्रतिस्ठा में बृद्धि होगी।  नोकरी  में पदोनति भी होसकती है।

वृश्चिक राशिफल :- आज आपका मनोबल और  आत्मविशास  में  दृढ़ता का अनुभव होगा। शारीरिक स्वास्थ अच्छा रहेगा।घर मे शुख-सन्ति का वातावरण रहेगा।स्वभाव और वाणी में उग्रता पर सयम रखिये। सहकर्मी का सहकार आपको मिलेगा।

धनु राशि:- आज के दिन आपको आर्थिक आय कम और व्यय अधिक होगा। आंखों के दर्द व्यग्रत होगी।मानसिक चिन्ता भी रहेगी।वाणी और आचरण में ध्यान रखिये। मध्याह्न के बाद आपकी समस्या में परिवर्तन आएगा।आर्थिक दृष्टि से भी लाभ होगा

मकर राशि:- आज के दिन आपका प्रातः काल से ही आनंदप्रद और लाभप्रद रहेगा। व्यवसाय और व्यपार के छेत्र में लाभ होगा। सामाजिक क्षेत्र में आपकी प्रसंशा होगी । परिवार में भी आनंद का वतावरण रहेगा। मध्यान्ह के बाद परिस्थि में प्रतिकूलता होगी।

कुम्भ राशिफल :- आज के दिन आपको कार्य सफलता और यश-कीर्ति प्राप्त होगी। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा । सामाजिक रूप से मान-प्रतिष्ठा में बृद्धि होगी।
मद्यह्न के बाद आप मनोरंजन का कार्यक्रम बनाय मन को शान्त रखें।

मीन राशिफल  आज आपका दिन अछि तरह से बीतेगा। कला के क्षेत्र में आपकी अभिरुचि रहेगी, मित्रो से हुई भेट से आनंद होगा। विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है। प्रियपात्र के साथ आनंद मय दिन व्यतीत होगा।

Comments

Popular posts from this blog

*खुद का घर कब और कैसा होगा-*

शिव भक्त राहु

वास्तु दोष -के निवारण जाने,,,, कैसे करते हैं।