अपने चेहरे के आकार से जानिए कितने भाग्‍यशाली हैं आप ...

↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭↭

तो कुल मिलाकर चेहरा इंसान के मन का ही नहीं, बल्कि उसकी किस्मत का भी आईना होता है।

चेहरे से आप किसी भी व्यक्ति की किस्मत के बारे में बहुत कुछ जान सकते हैं। चेहरे के आकार बताते है – 

आपका चेहरा अंडाकार है, तिकोना है, चौकोर है या फिर गोल है इससे आप किस क्षेत्र में तरक्की करेंगे, आपके प्रेम संबध कैसे रहेंगे और आप किन लोगों की संगत में रहेंगे, ये सब आप जान सकते हैं। 

आपका चेहरा आपकी किस्मत से जुड़ी बहुत सी ऐसी बातें भी बातें सकता है जो शायद कोई और ना बता पाएं। समुद्रशास्त्र में ऐसी बहुत ही बातों का ज़िक्र है।


अंडाकार चेहरे वाले लोगों का स्वभाव बहुत ही आकर्षक होता है। ये लोग फिल्म या मीडिया इंडस्ट्री में काफी नाम कमाते हैं। इनकी सबसे बड़ी खूबी ये होती है कि ये किसी भी सिचुएशन में खुद को बड़ी ही आसानी से ढ़ाल लेते हैं। इन्हे गुस्सा बहुत जल्दी आता है और ये बहुत ज़िद्दी होते हैं।

लंबे पतले चेहरे वाले लोग फिजिकली काफी फिट होते हैं। ये लोग हर परिस्थिति में खुद को बेहतर साबित करते हैं। लेकिन वैवाहिक जीवन में इन्हे दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। अपने अडिग स्वभाव के कारण कई बार ये आलोचनाओं का शिकार होते हैं।

ऐसे लोगों के बारे में सबसे खास बात ये होती है कि ये हर काम को अपने निराले अंदाज़ से करते हैं। इसी वजह से इनका नाम सबसे जुदा होता है। 

आर्ट की फील्ड में ये बहुत सक्सेस हासिल करते हैं। ये बहुत क्रिएटिव होते हैं और इन्हें अपने किसी भी काम में किसी और का इंटरफेयर पसंद नहीं होता है।

चौकोर चेहरे वाले लोग इंटेलिजेंट होते हैं और साथ ही इन्हें दूसरों से काम निकलवाना बड़ी ही अच्छी तरह से आता है। ऐसी महिलाएं हर काम अपनी तरह से करवाना जानती हैं।

 इनमें लीडरशिप क्वालिटी होती है। ऐसे लोगों का किस्मत ज़रूर साथ देती है लेकिन अगर ये किस्मत के भरोसे ही बैठ जाएं तो फिर इन्हे कुछ नहीं मिलता है।

गोल चेहरे वाले लोग किस्मत के मामले में सबसे बेस्ट होते हैं। करियर में सक्सेस हो या फिर लाइफ पार्टनर, इन्हें सब बेस्ट ही मिलता है। ये लोग बहुत इमोशनल भी होते हैं और अपने लव अफेयर्स में हमेशा सफल होते हैं।

उम्मीद है कि आपको ये खास जानकारी पसंद आई होगी और अब आप अपना और अपने दोस्तों का चेहरा देखकर समझ जाएंगे कि उनकी किस्मत कैसी है। 

अगर आपको पता रहे कि आपका या सामने वाला का स्‍वभाव कैसा तो उसे समझने और दूसरों के साथ अपने रिश्‍तों को बेहतर बनाने में मदद मिलती है। सामुद्रिक शास्‍त्र की इस जानकारी की मदद से आप किसी के भी स्‍वभाव के बारे में जान सकते हैं।

और भी बहुत कुछ कहता है आपकी फेस रीडिंग आपके शरीर आपके स्वभाव आत्मविश्वास आपके शरीर के एक-एक अंग बहुत कुछ बोलता है 

आप भी अपने जीवन से जुड़ा हुआ रहस्य के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं या किसी भी व्यक्ति के चेहरे के अनुसार उसके स्वभाव विचार आदि क्या भविष्य की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप संपर्क करें 



Comments

Popular posts from this blog

*खुद का घर कब और कैसा होगा-*

वास्तु दोष -के निवारण जाने,,,, कैसे करते हैं।

शिव भक्त राहु