नौकरी व्यापार


 कोई छोटा बिजनेसमैन हो, सरकारी नौकरी करता हो या फिर प्राइवेट फर्म में काम करता हो, हर कोई अपने जीवन में तरक्की चाहता है ।

 अगर आप भी जीवव में स्थाई सफलता पाना चाहते हैं तो आज ही इन टोटकों को आजमा कर देखीये ये सरल व छोटे से टोटके आपके करियर को संवारने में भरपूर

 मदद करेंगे कड़ी मेहनत के साथ-साथ ये उपाय आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा भरकर आपकी मदद जरूर करेंगे ।

इन उपायों को करने से पहले आपको अपने भीतर से डर और असुरक्षा नाम के दो बड़े शत्रुओं पर विजय पाना होगा तब ही यो टोटके भी आपकी कोई मदद कर पाएंगे,

क्योकिं ये दोनों ही लोगों की उत्पादकता और खुशी दोनों पर ताला लगा देते हैं । अगर आप में सकारात्मक ऊर्जा का अभाव है तो स्वयं ईश्वर भी आपकी मदद नहीं कर पाएंगे ।

- सुबह उठते ही अपनी दोनों हथेलियों को फैलाएं और अपने चेहरे के सामने रखकर देखते हुए इस मंत्र का 11 बार उच्चारण करे-


अर्थात- मेरे हाथ के अग्रभाग में माता महालक्ष्मी का, मध्य में सरस्वती का और मूल भाग में ब्रह्मा का निवास है और ये सभी मेरे ऊपर अपनी कृपा कर रहे हैं ।

इस मंत्र का नियमित सुबह नींद से जागते ही सबसे पहले दोनों हथेलियों को फैलाकर 11 बार मन ही मन बोलना हैं, कुछ ही दिनों में आप देखेंगे सफलता आपके पीछे पीछे दौड़ने लगेगी ।

शास्त्रानुसार प्राचीन काल से ही ऐसी मान्यता चली आ रही की ऐसा करने से माता लक्ष्मी की भरपूर कृपा बरसने लगती हैं । कहा जाता है कि इंसान के हाथों कि दसों अंगुलियों पर मां लक्ष्मी, हथेली के मध्य भाग में मां

सरस्वती और हथेली के निचले भाग में भगवान श्रीगणेश जी निवास करते हैं, प्रातःकाल अपनी हथेली को देखने से इन तीन देवी-देवताओं का स्मरण स्वतः ही हो जाता है और हर क्षेत्र में सफलता के लिए इन देवी-देवताओं का आशीर्वाद भी मिलने लगता हैं ।

साथ ही सफल करियर के लिए प्रतिदिन सूर्य नमस्कार करें और रविवार के दिन सूर्य की उपासना करने के बाद सूर्य को अर्घ्य अर्पित करें ।

 और अधिक जानकारी समाधान उपाय विधि प्रयोग या यंत्र मंत्र तंत्र से जुड़ा हुआ जानकारी के लिए संपर्क करें

कुंडली विश्लेषण वास्तु हस्तरेखा अंक ज्योतिष रत्न रहस्य एवं भविष्यफल के लिए संपर्क करें।


                    
    

Comments

Popular posts from this blog

*खुद का घर कब और कैसा होगा-*

वास्तु दोष -के निवारण जाने,,,, कैसे करते हैं।

शिव भक्त राहु